Welcome to Soochna India   Click to listen highlighted text! Welcome to Soochna India
Live Cricket Score
उत्तराखंड (Uttarakhand)ऋषिकेश
Trending

मुनिकीरेती थाना पुलिस का नगर पालिका के सहयोग से अतिक्रमण हटाओ अभियान

अतिक्रमण हटाओ अभियान से अतिक्रमणकारियों में खलबली

चार धाम यात्रा के दौरान सुचारू ट्रैफिक के लिए गढ़वाल कमिश्नर के निर्देश पर चार धाम यात्रा मार्ग पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई

मुनिकीरेती थाना पुलिस ने नगर पालिका के सहयोग से अतिक्रमण हटाओ अभियान चला कर अतिक्रमण करने वालों में खलबली मचा दी। जेसीबी से पुलिस ने अतिक्रमण को तोड़ डाला। पुलिस ने दोबारा अतिक्रमण करने पर कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। यह कार्रवाई चार धाम यात्रा के दौरान ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलने के लिए की गई है।

पुलिस के मुताबिक गढ़वाल कमिश्नर के निर्देश पर चार धाम यात्रा मार्ग पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई मुनि के रेती थाना पुलिस ने एसएसपी नवनीत सिंह के निर्देश पर शुरू कर दी है। नगर पालिका के सहयोग से पुलिस ने आज मधुबन तिराहा कैलाश गेट खारा स्रोत पर अभियान चलाकर अतिक्रमणकारियों में खलबली मचा दी। नगर पालिका के कब्जे में सामान जाने से बचाने के लिए लोग अपना समान समेटते हुए भी नजर आए। इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि दो दर्जन से अधिक अतिक्रमण को हटाया गया है।

दोबारा अतिक्रमण नहीं करने के संबंध में चेतावनी भी दी गई है। चार धाम यात्रा शुरू होने से पहले पुलिस ने यह कार्रवाई ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलने के लिए की है। अतिक्रमण की वजह से ट्रैफिक बाधित होता है और पैदल चलने वाले लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि यदि कोई फिर से अतिक्रमण करेगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आप हमारी खबरों को यहाँ पर भी देख और पढ़ सकते हैं –

YouTube :- Soochna India National – YouTube
Instagram :- https://www.instagram.com/soochnaindi…
Facebook :- https://www.facebook.com/soochnanetwork
Twitter:- https://twitter.com/SoochnaC

Source
Soochna India 24*7 Hindi News Channel
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Click to listen highlighted text!