Welcome to Soochna India   Click to listen highlighted text! Welcome to Soochna India
Live Cricket Score
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)

फटाफट खबर सुबह दस बजे की 13 बड़ी खबर

*सुबह 10:00 बजे की बड़ी खबरें….

लखनऊ- बिजली के पोल में आग लगने से मचा हड़कंप,नाका थाना से कुछ दूरी पर लगी आग,सूचना पर पहुंची दमकल ने पाया काबू।

कानपुर- मंत्री असीम अरुण का कानपुर भ्रमण कार्यक्रम आज,सड़क मार्ग से 2 बजे लखनऊ से कानपुर रवाना होंगे,टैबलेट वितरण कार्यक्रम में शामिल होंगे असीम अरुण,6 बजे सरसौल के अपोलो इंस्टीट्यूट में होगा कार्यक्रम,वृद्धाश्रम का निरीक्षण करेंगे मंत्री असीम अरुण,देर शाम कानपुर के दामोदर नगर में करेंगे निरीक्षण,कार्यक्रम समाप्ति के बाद सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे,13 मई को सुबह लखनऊ के लिए रवाना होंगे असीम अरुण।

वाराणसी- पद्म श्री वागीश शास्त्री का 87 वर्ष में निधन,2018 में पद्म श्री सम्मान से हुए थे सम्मानित,भाषाविद,संस्कृत के प्रकांड विद्वान में से एक थे,कई दिनों से बीमार थे पद्मश्री वागीश शास्त्री,निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुआ निधन।

गोरखपुर- गोरखपुर का एथलीट हरिकेश अमेरिका के जेल में कैद,इंटरनेशनल मैराथन धावक के पिता लगा रहे गुहार,पिता 3 महीने से बेटे को छुड़ाने की लगा रहे गुहार, अमेरिका में ट्रेनिंग लेने गया था एथलीट हरिकेश,चौरीचौरा के अहिरौली गांव का एथलीट है हरिकेश।

गोरखपुर- गोरखपुर के खजनी में वार्षिकोत्सव मनाया गया,कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रही सपा नेता जूही सिंह,पूर्व जिला जज बी एन लाल रहे विशिष्ठ अतिथि,वार्षिकोत्सव में बच्चों ने विभिन्न कार्यक्रम किए,बच्चों को पुरस्कार भी वितरित किया गया।

प्रयागराज- गांव पहुंची राजस्व टीम और पुलिस पर हमला,भूमिधरी जमीन की नाप करने गई थी टीम,जमीन विवाद में सीमांकन करने गयी थी टीम,राजस्व निरीक्षक,लेखपाल,पुलिस टीम पर हमला,एक पक्ष की महिलाओं और पुरुषों ने किया हमला,राजस्व टीम की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा,6 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में,शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के देवरा गांव का मामला।

प्रयागराज- किशोरी के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म,कई महीने से धमका कर करता था दुष्कर्म,पीड़िता की मां की शिकायत पर केस दर्ज,आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,प्रयागराज के पुरामुफ्ती इलाके का मामला।

अलीगढ़- भारत समाचार की खबर का हुआ असर,अतरौली में युवती से गैंगरेप का मामला,14 अप्रैल से न्याय को भटक रही थी पीड़िता,मामले में 6 मई को दर्ज हुआ था मुकदमा,खबर चलने के बाद 1 आरोपी की गिरफ्तारी,कस्बे के अवंतीबाई चौराहे से हुई गिरफ्तारी,दूसरे आरोपी की तलाश दबिश दे रही पुलिस,अतरौली थाना इलाके का था मामला।

रायबरेली- मोतीमहल रेस्टोरेंट पर 85 हजार का जुर्माना,पनीर का नमूना फेल होने 85 हजार का जुर्माना,गंगागंज में बंगाली स्वीट्स पर 30 हजार का जुर्माना,घुरवारा में राजेश कुमार पर 50 हजार का जुर्माना,काली मिर्च में मिलावट करने पर राजेश कुमार पर जुर्माना।

उन्नाव- प्रेम प्रसंग में प्रेमी-प्रेमिका ने खाया जहर,जंगल में दोनों अचेत अवस्था में मिले,दोनों को अस्पताल में कराया गया भर्ती,दोनों ने गेहूं में डालने वाली दवा खाई थी,उन्नाव कोतवाली के हुसैन नगर का मामला।

सम्भल- गंगा नहाने पहुंचे 5 लोग नदी में डूबे,3 लोगों को गोताखोरों ने सुरक्षित निकाला,दो लोग लापता,गोताखोर तलाश में जुटे,हरिबाबा बांध के निकट कच्चे घाट का मामला।

कौशाम्बी- मकान निर्माण के दौरान हाइटेंशन तार से टच हुआ सरिया,करंट की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत,पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के रकसौली गांव का मामला।

देहरादून- सीएम धामी की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक आज,12 मई की कैबिनेट बैठक में होंगे अहम फैसले,सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा महंगाई भत्ता!,महंगाई भत्ते पर कुछ अहम फैसले हो सकते हैं,साथ ही कई मुद्दों पर भी विचार हो सकता है,अस्पतालों के आउटसोर्स कर्मचारियों पर हो सकता है फैसला,कर्मचारियों को दोबारा रखने पर फैसला हो सकता है,आज 11 बजे सचिवालय में होगी कैबिनेट बैठक,विश्वकर्मा बिल्डिंग के हाल में बैठक शुरू होगी,सीएम पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में कैबिनेट

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Click to listen highlighted text!