Welcome to Soochna India   Click to listen highlighted text! Welcome to Soochna India
Live Cricket Score
ब्रेकिंग न्यूज़

उन्नाव:- भाजपा के क्षेत्रीय संगठन और जन प्रतिनिधियों की बैठक!!

उन्नाव से जिला संवाददाता अनुज तिवारी

तहसील क्षेत्र बांगरमऊ के अन्तर्गत गंज मुरादाबाद में आज मेरी माटी मेरा देश अभियान के अंतर्गत होने वाली आगामी कलश यात्रा एवम अन्य कार्यक्रमों के संदर्भ में भाजपा के क्षेत्रीय संगठन और जन प्रतिनिधियों की एक बैठक आहूत की गई। जिसमें आगामी 8 से 13 सितंबर तक होने वाले कार्यक्रमों कि रूपरेखा तैयार की गई।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार उपस्थित रहे, उन्होंने इस दौरान कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया।बताते चलें कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के आवाह्न पर, आज़ादी के अमृत महोत्सव के तत्वाधान में, सम्पूर्ण राष्ट्र में मेरी माटी मेरा देश अभियान चलाया जा रहा है। जिसमे देश भर के सभी गांवों, नगरों और जनपद मुख्यालयों पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होना है, इसी संदर्भ में आज ब्लॉक मुख्यालय स्थित क्षेत्र पंचायत प्रमुख प्रतिनिधि विवेक सिंह पटेल के कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थिति हुए भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहां कि मेरी माटी मेरा देश अभियान देश के गौरव को दीर्घ करने का अभियान है। सरकार की मंशा है कि इस तरह के कार्य जन सहभागिता के माध्यम से पूर्ण किए जाएं ताकि सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की संकल्पना को मूर्त रूप दिया जा सके, उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार जनहितैषी सरकार है जो सीधे देश के आम जनमानस से जुड़ी है और उनकी जरूरतों को समझती है।

इस बैठक में सभी क्षेत्रीय पदाधिकारी और कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे। बैठक में आगामी कलश यात्रा की तैयारी पर विस्तृत चर्चा हुई। विदित हो कि आगामी 8 सितंबर से 13 सितंबर तक ग्राम और नगर स्तर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होना है। बैठक को कार्यक्रम संयोजक सीतेश सिंह सहित भाजपा नेता एवम क्षेत्रीय कार्य समित सदस्य पुनीत गुप्ता, मंडल अध्यक्ष अरविंद सिंह और प्रधान संघ अध्यक्ष आई आर साहिल ने भी संबोधित किया। जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने विवेक सिंह पटेल का सफलतापूर्वक बैठक करवाने हेतु आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम का संचालन मंडल उपाध्यक्ष राघव मिश्रा ने किया। बैठक में शक्ति केंद्र संयोजक, मंडल कार्यसमित सदस्य, क्षेत्रीय प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, नीरज तिवारी, विवेक कुशवाहा, लल्लू प्रधान, आज़ाद प्रधान, रानू खां , सुशील दीक्षित, मनोज प्रधान, व सोनू सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Click to listen highlighted text!